March 4, 2021

करीना कपूर को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, कार में पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ घर के लिए निकलीं…. देखें Video


करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके बच्चे को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. आज सुबह- सुबह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) औऱ तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए .उसके बाद करीना कपूर कार में बैठकर घर के लिए निकलीं. सैफ अली खान , तैमूर का एक वीडियो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कहा गया कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है लेकिन अभी करीना या उनके बच्चे की किसी भी तरह की फोटो सामने आई है. वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर के फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं करीना और उनके बच्चे की एक झलक देखने को मिल जाए. 

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेटे को लेकर बैठे हुए है. वहीं बैक सीट पर करीना (Kareena Kapoor) अपने बच्चे को लेकर बैठी थी. सैफ अली खान ने बच्चे के जन्म के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा था कि हमारे घर एक नया मेहमान आया है. मां और बच्चे दोनों ठीक है. उन्हें इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. 

Newsbeep

करीना कपूर के घर आए नन्हें को सोशल मीडिया यूजर से लेकर सेलेब्स तक बधाइयां दे रहे हैं. मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), सुभाष घई (Subhash Ghai), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), दिया मिर्जा (Diya Mirza) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सैफ और करीना उनके बच्चे के लिए शुभकामनाएं संदेश भेजी. आपको बता दें कि करीना (Kareena Kapoor) की डिलीवरी के तुरंत बाद, उनकी मां बबीता कपूर, करिश्मा, रणधीर और तैमूर को अस्पताल जाते हुए देखा गया था. 





Source link

Leave a Comment