March 4, 2021

बिहार : कटिहार में भीषण सड़क हादसा, छह की मौत, तीन घायल गंभीर


Accident in Katihar: एसयूवी और ट्रक में जोरदार भिड़ंत

कटिहार:

Accident in Katihar:बिहार के कटिहार में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है. कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के NH 31 के पास सड़क हादसे (Road Accident in Kursela) में जहां 6 लोगों की जान चली गई है वहीं तीन घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यब घटना कुर्सेला पुल (kursela bridge) पर हुई है. सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जोकि फुलवरिया में शादी के लिए एक लड़के को देखने आए थे. परिवार के सभी लोग एक स्कॉर्पियों में सवार थे. यह स्कॉर्पियो एक ट्रक से जा टकराई. जबरदस्त टक्कर के कारण 6 लोग काल के गाल में समा गए वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. 

Read Also: इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 6 की मौत

घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है, वहीं प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना में घायल एक शख्स ने बताया कि हम लोग बेटी के लिए लड़का देखने के लिए फुलवरिया आए थे. लड़का देखने के बाद सभी लोग वापस गांव जा रहे थे. रास्ते में एक ट्रक खड़ा था लेकिन कोहरे के कारण ड्राइवर को उसका अंदाजा नहीं लगा और तेज रफ्तार में गाड़ी जाकर ट्रक से टकरा गई. 

Read Also: आंध्र प्रदेश : कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर, 14 लोगों की मौत, कई जख्मी

Newsbeep

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी शिवनाथ हाजरा ने बताया कि घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. हादसे के शिकार हुए लोग रोसरा के निवासी हैं और वहीं जाने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस के अनुसार यह हादसा सुबह 4 बजे हुआ है. 

Read Also: बेकाबू कार ने बारातियों को मारी टक्कर, 1 की मौत



Source link

Leave a Comment