March 1, 2021

CRPF के सब-इंस्पेक्टर की पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी हुए फरार


सीआरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर की पत्नी की पिटाई का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आर.के.पुरम थाने इलाके में CRPF के एक सब-इंस्पेक्टर की पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी पक्ष द्वारा मारपीट के बाद महिला को घायल कर दिया है. महिला के साथ मारपीट करने वाले उनके पड़ोसी बताए जा रहे हैं. घटना के दिन पीड़ित पक्ष ने आरोपी पक्ष के खिलाफ शिकायत दी. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि शिकायत देने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. घायल महिला आर.के.पुरम सेक्टर 2 में अपने परिवार के साथ रहती हैं. उनके पति CRPF में सब-इंस्पेक्टर हैं.

यह भी पढ़ें

बीते 27 दिसंबर को उनका किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले जीत राम से झगड़ा हो गया. बात बढ़ता देख वे लोग अपने घर में आ गए. इसी दौरान जीत राम और उसका बेटा सौरव लकड़ी का डंडा लेकर आ गए और उनपर हमला कर दिया. 

इस हमले में पीड़ित महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. वारदात के बाद पीड़ित परिवार ने आरके पुरम थाने में आरोपी पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने 10 दिन बाद केस दर्ज किया. 

पुलिस आरोपियों को पकड़ने उनके घर पहुँची जहां से आरोपी जीत राम और उसका बेटा सौरव घर से फरार हो गया. कहा जा रहा है कि आरोपी का पीड़िता से किसी पुरानी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. इसी कारण आये दिन किसी न किसी कारण पीड़ित परिवार से आरोपी पक्ष झगड़ा करता रहता था. 

Newsbeep



Source link

Leave a Comment