November 28, 2020

अंकिता लोखंडे ने मंगेतर विक्की जैन के साथ बच्चों का कराया अन्न प्राशन, बोलीं- ये लो मामा-मामी की तरफ से…


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो
  • अंकिता लोखंडे ने कराया अन्न प्राशन संस्कार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे विक्की जैन की बहन के बच्चों का अन्न प्राशन करवाती नजर आईं. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अबीर और अबीरा का अन्न प्राशन संस्कार करवा रही हैं. वीडियो में अंकिता और विक्की (Vicky Jain) दोनों ही मिलकर बच्चों को अन्न खिला रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कह रही हैं, “ये लो मामा-मामी की तरफ से, प्लीज खा लो.”

यह भी पढ़ें

Newsbeep

वीडियो में अंकिता  (Ankita Lokhande) यह भी कह रही हैं, “बस करो यार, बिचारे थक गए खाकर.” वीडियो में अंकिता लोखंडे ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं, तो वहीं विक्की जैन रेड कलर की शर्ट पहने हुए हैं. अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnde) ने दिवाली पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी और अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ कई रोमांटिक फोटो भी शेयर किए थे. जिसमें रेड कलर के लहंगे में नजर आ रहीं थीं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए कदम रखा था.





Source link

Leave a Comment