January 26, 2021

ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार शूटिंग पर लौटीं नीतू कपूर, तो अनुपम खेर बोले- यह करके आपने चिंटू जी को…


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शुरू की फिल्म की शूटिंग तो अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कही यह बात

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पर लौटीं नीतू कपूर
  • एक्ट्रेस को काम करता देख अनुपम खेर ने शेयर की पोस्ट
  • अनुपम खेर ने कहा कि यह करके आपने…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद पहली बार फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) फिल्म की शूटिंग के लिए वह अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी जैसे कलाकारों के साथ चंडीगढ़ के लिए रवाना हुईं. ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार काम पर वापस लौटने को लेकर नीतू कपूर की लोगों ने खूब सराहना की थी. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी नीतू कपूर को लेकर पोस्ट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने नीतू कपूर की सराहना करते हुए लिखा कि आपने यह चीजें करके उन्हें सबसे खुश इंसान बना दिया.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, “ऋषि जी के बिना चंडीगढ़ में आपसे आखिरी रात हुई मुलाकात ने न्यूयॉर्क की कई यादों को ताजा कर दिया. हमारे साथ में बहे आंसू ने उस पल को और भी मजबूत बना दिया. ये तस्वीरें यह याद दिलाती हैं कि चिंटू जी का जीवन व्यक्तित्व से बड़ा है. मैं बहुत खुश हूं कि आप काम कर रही हैं. यह करके आपने चिंटू जी को सबसे खुश इंसान बना दिया है. हम आपके दोस्त, हमेशा आपके साथ हैं. याद है, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जो कि टेप रिकॉर्डर पर पॉज बटन की तरह होते हैं. वह वहीं से शुरू होते हैं, जहां आप उन्हें रोकते हैं. ढेर सारा प्यार.”

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी पोस्ट में ऋषि कपूर के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ नीतू कपूर, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं. न्यूयॉर्क की यह तस्वीरें पिछले साल की हैं. वहीं, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बात करें तो इसी साल 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि पूरे देश को काफी झटका लगा था. उनके निधन के बाद अपने काम पर वापस लौटते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गई थीं. 

 





Source link

Leave a Comment