May 14, 2021

निरहुआ भी कोरोना की चपेट में आए, तो आम्रपाली दुबे ने कही यह बात…


निरहुआ (Nirahua) को हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

भारत में बुधवार यानी 14 अप्रैल, 2021 की सुबह तक पिछले एक दिन में COVID-19 के अब तक के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में देश में 1,84,372 नए कोरोनावायरस मामले सामने आए हैं. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है और मनोरंजन जगत पर इसका असर भी दिख रहा है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. इस खबर के बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा: “मैं भी कोरोना पॉजिटिव हो गया.” इस खबर के बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निहुआ संग अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा है: “जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे फाइटर.” आम्रपाली दुबे के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ भोजपुरी कलाकारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे को भी कोरोना हुआ था और उसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.

बता दें कि निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)के साथ खूब जमती है. दोनों जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक लाजवाब गायक भी हैं.  निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.





Source link

Leave a Comment