May 14, 2021

रुबिना दिलैक का नंबर हुआ लीक, तो अभिनव शुक्ला ने उठाया यह कदम, बोले- पंगा नहीं लेना


रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर खबर आ रही है कि एक वेबसाइट ने उनका नंबर लीक कर दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गईं. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को जैसे ही यह बात पता चली उन्होंने अपने इंजीनियर दोस्तों की मदद ली और उस वेबसाइट को डिसेबल कर दिया. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने ट्वीट में लिखा: “किसी वेबसाइट ने गैर-कानूनी तरीके से कई एक्ट्रेसेस का नंबर सार्वजनिक कर दिया था, जिसे अब डिसेबल कर दिया गया है. शुक्रिया उन सभी इंजीनियर दोस्तों का. इंजीनियर्स से पंगा नहीं लेना. और हां, उन सभी का धन्यवादों का स्वागत, जो आने वाले हैं.” अभिनव शुक्ला ने इस तरह रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) सहित कई एक्ट्रेसेस की परेशानियों को हल निकाला. बताया जा रहा है कि उस वेबसाइट पर करीब 100 से ज्यादा सेलेब्स के नंबर लीक हुए थे.

बता दें कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) खुद इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं. वो पंजाब यूनिवर्सिटी में इलेक्ट्रॉनिक्स डिविजन से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं. वहीं, रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद खूब लोकप्रियता हासिल की है. रुबिना के चाहने वालों की संख्या बिग बॉस के बाद काफी बढ़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में रुबिना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नेहा कक्कड़ के गाने ‘मरजानेया’ में नजर आई थीं.





Source link

Leave a Comment