November 28, 2020

सुष्मिता सेन ने ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए की कठिन एक्सरसाइज, Video हुआ वायरल


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
  • बर्थडे पर एक्ट्रेस ने की कठिन एक्सरसाइज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. हालांकि, फिटनेस फ्रीक सुष्मिता ने अपने बर्थडे को बेहद ही अलग अंदाज में एक्सरसाइज करते हुए मनाया. जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Birthday) कठिन एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस उल्टी लटककर खुद को एक जगह पर होल्ड करने की कोशिश कर रही हैं. खुद को शांत करने के लिए वह ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप भी कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर में यह कठिन एक्सरसाइज करने के बाद वह बेहद ही खुश हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ें

Newsbeep

वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह उल्टा लटके हुए बैलेंस बनाने के साथ ही ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस खुद को 45 सेकेंड तक होल्ड करती हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं प्राउड 45 हूं.” एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) अकसर अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस, मॉडल रोहमन शॉल से लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रोहमण शॉल अकसर सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ घूमते, पार्टी करते और फैमिली फंक्शन में दिख जाते हैं. रोहमन एक मॉडल है, और उन्होंने इंडियन डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक भी किया है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में वेब सीरीज आर्या के साथ अपनी वापसी की, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हई. गौरतलब है कि सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. उन्होंने 1996 में आई फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मेन हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में काम किया है.





Source link

Leave a Comment