April 14, 2021

बेटी का कटा हुआ सर लेकर थाने पहुंचा बाप, प्रेम संबंध से नाराज होकर की हत्या


हरदोई जिले के पांडेयतारा गांव में बेटी का कटा हुआ सर लिए हुए आरोपी सर्वेश कुमार.

लखनऊ:

उत्तप्रदेश (UP) के हरदोई (Hardoi) जिले के एक गांव में बुधवार की सुबह लोग तब घबरा गए जब उन्होंने सड़क पर एक व्यक्ति को हाथ में एक कटा हुआ सर लेकर जाते हुए देखा. वह व्यक्ति अपने हाथ में अपनी 17 साल की बेटी का कटा हुआ सिर लिए थे. लखनऊ से करीब 200 किलोमीटर दूर स्थित पांडेयतारा गांव में इससे सनसनी फैल गई. उस व्यक्ति की पहचान सर्वेश कुमार के रूप में हुई. वह बेटी का सर लेकर पुलिस थाने पहुंचा.

यह भी पढ़ें

हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई. सर्वेश कुमार ने खुद अपनी बेटी का सर काटकर उसे मौत के घाट उतारा. उसने पुलिस को बताया कि वह उसकी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर नाखुश था इसलिए उसने बेटी की हत्या कर दी. 

जब वह पुलिस थाने पहुंचा तो दो अधिकारियों ने उसका वीडियो बनाया और उसका नाम पूछा. उससे उसके निवास के बारे में पूछा और यह भी पूछा कि वह किसका सर हाथ में लिए है. सर्वेश कुमार ने इन सभी सवालों के जवाब बिना संकोच या घबराहट के दिए.  

वीडियो में दिख रहा है कि उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी बेटी का सर धारदार हथियार से काट डाला क्योंकि वह एक व्यक्ति से उसके संबंध को लेकर नाराज था. उसने कहा कि ”यह मैंने किया. किसी और ने नहीं. मैंने कुंडी बंद की और यह किया. शव कमरे में है.”  

पुलिस ने सर्वेश से कहा कि सर नीचे रखो और सड़क पर बैठ जाओ. इस पर वह वहां बैठ गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर रही है.



Source link

Leave a Comment