March 4, 2021

ऑफिस खुलने का मेल आया तो लड़की के उड़े होश, बोली- ‘पाजामे में जिंदगी जीने की आदत हो गई है…’ – देखें Video


ऑफिस खुलने का मेल आया तो महिला कर्मचारी बोली- ‘नहीं हो पाएगा, ऐसे जीने की आदत हो गई अब’

पिछले साल, कोरोनवायरस-प्रेरित लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) ने कार्यालयों और सार्वजनिक परिवहन को बंद कर दिया था, कई कंपनियों ने घर से काम करने के लिए अचानक बदलाव किया. परिणामस्वरूप, अब लगभग एक वर्ष से लाखों पेशेवर अपने घरों में आराम से काम कर रहे हैं. वर्क फ्रॉम होम ने लोगों की जिंदगी आसान कर दी है.

यह भी पढ़ें

हालांकि, कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) के रोल-आउट और संक्रमण दर में गिरावट के साथ, कई कार्यालय फिर से खुलने लगे हैं. कई लोग घर से काम करने के कई लाभों को अलविदा कहने से खुश नहीं हैं. एक महिला कर्मचारी (Unhappy Employee) ने वीडियो (Viral Video) शेयर कर, ऑफिस खुलने का दुख प्रकट किया है. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इंस्टाग्राम यूजर हरजस सेठी (Harjas Sethi) ने पिछले हफ्ते एक मजाकिया वीडियो (Hilarious Video) पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ऑफिस ने री-ओपन करने का फैसला किया है और कर्मचारियों से लौटने को कहा है. इतना कहते ही वो कहती हैं, ‘मेरी तो रूह कांप रही है.’ 

लड़की आगे कहती है, ‘मैं इनसे पूछना चाहती हूं. कि करना ही क्यों है. सब की जिंदगी ठीक चल रही है. रेवेन्यू बढ़ रहा है. पैसा बच रहा है. क्यों बेचारे गरीब के पेट पर लात मार रहे हो. अभी-अभी तो मेरे डार्क सर्कल्स गए हैं. मेरी जिंदगी में थोड़ी रौनके आई थीं. अब तुम ऐसा कर रहे हो. मैंने जींस और बाकी कपड़े पैक करके रख दिए हैं. पाजामें में जिंदगी जीने की आदत हो गई है. अब यह मेरी आदत हो चुकी है. शेर के मुंह में अब खून लग चुका है, तो हो ना पाएगा. जो लोग यह कह रहे हैं कि हम ऑफिस को बहुत मिस कर रहे हैं. वो बेवकूफ किसी और को बनाना.’

आखिर में वो अपने बॉस से रिक्वेस्ट करती हैं कि इस वीडियो को देखकर उनको फायर न करें. हफ्ते पहले शेयर किया गया यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

देखें Video:

Newsbeep

इस पोस्ट को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था. जिसे लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और लगभग 3,000 ‘लाइक’ मिले हैं. PayTM के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने भी रिएक्ट किया है. कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी अनुभाग में कहा कि उन्हें वीडियो काफी रिलेटेबल लगा. 





Source link

Leave a Comment