May 14, 2021

कैंसर से पीड़ित दोस्त के बाल काट रहा था नाई, खुद भी हुआ गंजा, तो फूट-फूटकर रोने लगा शख्स – देखें Video


कैंसर से पीड़ित दोस्त के बाल काट रहा था नाई, खुद भी हुआ गंजा, देख रो पड़ा शख्स – देखें Video

स्पेन (Spain) में एक बार्बर (Barber) ने हेयरकट देते हुए खुद ही के बाल काट लिए, सुनने में भले ही आपको अजीब लगे. लेकिन पीछे की स्टोर जानेंगे तो आप भी इमोशनल हो जाएंगे. बार्बर जोएल ओर्टेगा (Joel Ortega) अपने सहकर्मी नेफताली मार्टिन (Neftali Martin) के बाल काट रहा था, जो वर्तमान में कैंसर के उपचार से गुजर रहा है. वो अपने बाल काटते (Barber Shaves Head To Support Friend Battling Cancer) हुए उससे कहता है, ‘तुम अकेले नहीं हो.’

यह भी पढ़ें

नेफताली के लिए, यह बिल्कुल भी आसान नहीं था क्योंकि उसने अपना सिर मुंडवाने का फैसला किया था क्योंकि बालों के झड़ने कीमोथेरेपी का एक सामान्य दुष्प्रभाव है. नेफताली एलिकांटे की एक दुकान पर बार्बर हैं, उन्होंने अपने सहकर्मी जोएल से बाल काटने को कहा. 

जोएल ने नेफताली के बाल काट दिए, लेकिन ऐसा करते समय उसने अपने सिर पर क्लिपर्स को घुमा दिया, और साथ ही अपने बालों को भी काट दिया. नेफताली, जो सीट पर रहते हुए काफी परेशान दिख रहे था, जोएल ने उसके लिए जो किया उसे देखकर टूट गया.

जोएल ने नेफताली को दिलासा दिया. पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड किया गया और नेफताली द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया.

नेफताली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में स्पैनिश में लिखा, ‘तुम अकेले नहीं हो. वे मेरे महान मित्र और सहकर्मी के शब्द थे, इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपना सिर मुंडवाते हुए कहा कि जब तक यह वापस नहीं बढ़ते, तब तक वह ऐसा करते रहेंगे.’

साथ ही उन्होंने लिखा, ‘जो लोग उसे नहीं जानते हैं, उनके लिए @imjooeel. आप मेरे सिर्फ सहकर्मी नहीं है, बल्कि एक भाई भी है. मैं तुमसे प्यार करता हूं भाई.’

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट काफी भावुक हो गया था. लोगों ने दिल छू लेने वाले मैसेज लिखे और हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन को भर दिया.

इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करने से पहले नेफताली ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया था. LADbible की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वी़डियो को वहां 9 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन लाइक्स मिले हैं.





Source link

Leave a Comment