March 4, 2021

चाट के पत्ते के लिए जमकर चले लट्ठ, जेल पहुंचे तो IAS बोला – ‘थाने में Pawri’, लोग बोले – ‘एल्बर्ट अंडरटेकर’


चाट के पत्ते के लिए जमकर चले लट्ठ, जेल पहुंचे तो IAS ने दिया गजब का रिएक्शन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं. बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले का ग्राहक अपनी तरफ बुला लिया. फिर क्या था. एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ (Fight Between Chat Sellers) गया. पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है. वीडियो के बाद अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वो थाने में बैठे नजर आ रहे हैं. इस पर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने मजेदार रिएक्शन दिया है. साथ ही बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लोग ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. किसी ने उनको अल्बर्ट आइंस्टीन बताया तो किसी ने अंडरटेकर बताया.

यह भी पढ़ें

तस्वीर शेयर करते हुए आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने लिखा, ‘थाने में Pawri हो रही है.’ वहीं कमेंट सेक्शन में बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लेकर लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर दिए. किसी ने उनको WWE रिंग में खड़ा कर दिया, तो किसी ने उनको अंडरटेकर बताया.

इस तस्वीर को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए…

सोमवार दोपहर जब एक ग्राहक एक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो ग्राहक देख दूसरे चाटवाले  की आंखें चमकीं. उसने दूसरे दुकानदार पर तंज कसते हुए ग्राहक को अपनी दुकान पर खींच लिया. फिर क्या था, दोनों दुकानदारों में बहस शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक आ गई. फिर भरे बाजार में दोनों पक्षों से लाठियां चलने लगीं. कभी कोई मार खाता और फिर लाठी छीनकर दूसरे पर बरसाने लगता.

देखें Video:

Newsbeep

तमाम तमाशबीन इस मारपीट का लुत्फ उठाने के साथ वीडियो बनाते देखे गए. लेकिन मारपीट पर उतारू युवक एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं थी. तभी किसी ने पुलिस (Baghpat Police) को सूचना दी और मारपीट में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 





Source link

Leave a Comment