March 4, 2021

अरशद वारसी पूल में बेटी के साथ कर रहे थे फाइट, कुछ इस तरह आया पंच हैरान रह गए एक्टर- देखें Video


अरशद वारसी (Arshad Warsi) का बिटिया के साथ स्लो मोशन फाइट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) इन दिनों फैमिली के साथ समय गुजार रहे हैं और अपने इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के सर्किट ने एक वीडियो अपनी बिटिया के साथ शेयर किया है जिसमें बाप-बेटी पूल में धमाल करते नजर आ रहे हैं. अब पापा एक्टर हैं तो ऐसे में फाइटिंग सीन न हो ही नहीं सकता. बस ऐसे में पापा-बेटी ने पूल के अंदर ही स्लो मोशन फाइट को अंजाम दिया. अरशद वारसी (Arshad Warsi) के पंच का उनकी बिटिया जेनी जोई वारसी (Zene Zoe Warsi) बहुत ही मजेदार जवाब देती हैं और पापा की भी हंसी छूट जाती है. 

यह भी पढ़ें

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने बेटी जेनी जोई वारसी के साथ कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अरशद वारसी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘जेनी जोई वारसी के साथ स्लो मोशन में इंटेंस एक्शन सीक्वेंस.’ इस वीडियो में वह बिटिया को घूंसा मारने की एक्टिंग करते हैं और बिटिया भी मजेदार जवाब देती हैं. लेकिन अगल वीडियो में बारी जेनी की होती है पापा को पंच करने की. लेकिन जोई कुछ इस तरह से अरशद वारसी को पंच करती हैं कि पापा की हंसी छूट जाती है.

Newsbeep

अरशद वारसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज तक ऐसे लेग स्पिन पंच नहीं देखा.’ इस तरह बिटिया के पंच करने पर वह जमकर हंसते हैं. 

 





Source link

Leave a Comment