January 23, 2021

गीता-बबीता ने ऐसे लगाई बहन को हल्दी, देखें संगीता फोगाट की Haldi सेरेमनी की Latest Photos


देखें Sangeeta Phogat की Haldi सेरेमनी की Latest Photos

रेसलर संगीता फोगट (Sangeeta Phogat) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी (Pre-Wedding Ceremonies) में से कुछ झलकियां साझा की हैं. फोगट बहनों में सबसे छोटी बहन पहलवान बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) से शादी करने जा रही हैं. आज सुबह, उन्होंने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) की तस्वीरें शेयर कीं. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए. तस्वीरों में वो बहन गीता-बबीता के साथ नजर आईं. 

यह भी पढ़ें

तस्वीरों में उन्हें फूलों के गहने पहने हुए और पीले कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है. साथ में उनके गीता और बबीता फोगाट नजर आईं. पहली तस्वीर में तीनों बहनों को कैमरे को देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. अगली दो तस्वीरों में पूरा फोगाट परिवार नजर आया. सभी लोगों ने पीले रंग के पकड़े पहने थे.

चैंपियन पहलवान और भाजपा नेता बबीता फोगट ने भी हल्दी समारोह से कुछ झलकियाँ इंस्टाग्राम पर साझा कीं. उन्होंने दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘हल्दी समारोह का आनंद लिया.’

2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली रेसलर गीता फोगट ने अपने पीले रंग के कुर्ते को फंक्शन के लिए गुलाबी दुपट्टे के साथ मैच किया. उनके द्वारा साझा की गई दो तस्वीरों में से पहली दुल्हन गीता फोगट और पवन कुमार सरोहा के बेटे अर्जुन मौसी संगीता फोगाट के साथ नजर आए.

Newsbeep

संगीता फोगट के लिए प्री-वेडिंग सेरेमनी दो दिन पहले बान रस्म के साथ शुरू हुई थी. संगीता फोगट और बजरंग पुनिया ने 2019 में शादी करने का फैसला किया था.





Source link

Leave a Comment