March 4, 2021

यूपी के बागपत में चाट की लड़ाई के बाद #Chacha करने लगा ट्रेंड, वायरल हो रहें फनी मीम्स…


यूपी के बागपत में चाट की लड़ाई के बाद #Chacha करने लगा ट्रेंड

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bhagpat) का एक मार्केट का वी़डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक चाट वाले दूसरे चाट वाले से भिड़ जाते हैं और उसके बाद दो ग्रुप के बीच में जमकर मारपीट हो जाती है. इस पूरी लड़ाई में काफी लोग थे लेकिन एक चाचा अपनी हेयर स्टाइल की वजह से काफी फेमस हो गए सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो वायरल होने के बाद चाचा का क्रेज इतना ज्यादा बढ गया जिसके बाद #Chahcha ट्रेंड करने लगे. आपको बता दें कि बीते दिन NDTV के एग्जीक्यूटिव एडिटर कमाल खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लोग एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांज रहे थे. 

यह भी पढ़ें

यूपी के बागपत में पत्ते की एक चाट के लिए जमकर चले लट्ठ, Video शेयर कर ऋचा चड्ढा बोलीं- ये सच है…

दरअसल, पूरा मामला यह है कि ‘बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले का ग्राहक अपनी तरफ बुला लिया. फिर क्या था. एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ गया. पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है.’ इस तरह चाट खाने आए ग्राहक को अपनी दुकान पर बुला लेने की वजह से चाट बेचने वालों के बीच यह जंग छिड़ गई और किसी ने एक दूसरे को नहीं बख्शा.

इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए रिएक्शन दिया था, ‘लोग काल्पनिक शो में किसी शहर में अपराध दिखाए जाने पर दावा करते हैं कि उनके शहर की गलत छवि पेश की जा रही है. काश हम वास्तविकता के बारे में उतना ही नाराज होते जितना हम कल्पना के बारे में होते हैं. यह सच है, इसमें कई बातें परेशान करने वाली हैं.’

Newsbeep





Source link

Leave a Comment